• (Android) Big Hunter धोखा कोड अधिक सोना

    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ Big Hunter ANDROID ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ Big Hunter IOS ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ धोखा कोड अधिक सोना ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ Big Hunter 2022 version ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------

    यह खेल मस्त है! अगर आप मैमथ को हेडशॉट करते रहेंगे तो यह अजीब लगेगा! आपके गेम की तरह। आपके पास एक शॉट चूकने या अवरुद्ध होने का 80% मौका भी है। मेरा एकमात्र लक्ष्य कम से कम दूसरा दोहरा भाला प्राप्त करना है।

    यह अच्छा है लेकिन यह आपको बहुत गुस्सा दिलाएगा इसलिए मैं इसे डाउनलोड न करने की सलाह देता हूं

    यह गेम अब बहुत सुस्त हो गया है और उखड़ गया है मैं इसे पहले की तरह नहीं खेल सकता जैसे मैं पहले इस गेम को खेल चुका हूं और इसने अच्छा काम किया है लेकिन अब मेरे रेडमी नोट 9 प्रो पर यह सिर्फ नामुमकिन है कृपया जल्द से जल्द ठीक करें

    बेहतरीन खेल। मैं इसे अब तक प्यार कर रहा हूँ। काश आप हथियारों के लिए किसी प्रकार का प्रोमो करते। निश्चित रूप से अपग्रेड के लिए भुगतान करने में कोई आपत्ति नहीं होगी। हाँ मुझे यह खेल बहुत पसंद है

    आंदोलन भयानक है

    स्किप नहीं किया जा सकने वाला 30 सेकंड का विज्ञापन वस्तुतः 2 मिनट से भी कम समय में होता है। एक सीधे पहले शिकार के बाद।

    बहुत कम विज्ञापन, मुझे आखिरकार एक अच्छा मोबाइल गेम मिल गया।

    बरसों पुरानी बग जहां निशाना लगाने के बाद भी हथियार नहीं दागते, अभी भी एक समस्या है। देवों को आपको स्क्रीन के एक तरफ केवल लक्ष्य/फायर और दूसरी तरफ केवल पेसिंग के लिए समर्पित करने की आवश्यकता है। 5 साल की शिकायतें और आप अभी भी अपने खिलाड़ियों को नहीं सुन रहे हैं। यह सालों पहले तय हो जाना चाहिए था।

    वह प्रतिभाशाली कौन है जो ट्रंक पर लक्ष्य रखने के बावजूद एक अच्छा विचार था? मैं चुनौतियों के लिए तैयार हूं लेकिन यह सिर्फ एक भयानक विचार है

    आपको विशाल के लिए दिन 97 तय करने की आवश्यकता है, यह इस तथ्य के लिए असंभव हो गया है कि कमजोर बिंदु सभी सिर के नीचे हैं और सभी विशाल खुराक को हिट करने के लिए दुर्लभ है कूद और स्विंग और कभी भी अपने कमजोर बिंदुओं को हिट करने का मौका देने के लिए खड़ा नहीं होता है इस खेल को हटाना पड़ा

    यह इतना कठिन है कि कमजोर बिंदुओं वाले मैमथ ऐसा नहीं है जैसे आप हिट नहीं कर सकते कि विशाल दांतों की वजह से दांतों से निपटना बहुत मुश्किल है, मैं मुश्किल से कुछ भी हिट कर सकता हूं और जब इसके निचले शरीर पर कमजोर बिंदु होना चाहिए ऊपर नहीं उठेगा, लेकिन जब यह ऊपर उठने जैसा नहीं है और यह आगे बढ़ना बंद नहीं करता है, तो इसकी कठिनाई को थोड़ा कम करें, मुझे इसे हिट करने के लिए कुछ जगह चाहिए, इसे मुश्किल नहीं असंभव बना दें

    यह ठीक है, लेकिन इसे निशाना बनाना कठिन है और जब मैं तीर या भाला मारता हूं तो यह कभी-कभी जानवरों के सींगों से अवरुद्ध हो जाता है। वैसे भी, यह ठीक है, यह सिर्फ इतना है कि सींग भाले को रोकते रहते हैं और इसे निशाना बनाना थोड़ा कठिन होता है

    समय की बर्बादी

    यह गेम 5 cuz का हकदार है, यह अब तक खेले गए सबसे अच्छे खेलों में से एक है। वह व्यक्ति तेज नहीं दौड़ता लेकिन वह चुनौती का हिस्सा था। यह बहुत चुनौतीपूर्ण है। आपको सचमुच स्तर जीतने से पहले कम से कम कुछ प्रयास करने होंगे। लेकिन कम से कम कैमरे को ज़ूम आउट करें यदि वे बड़े हो जाते हैं ताकि सिर के कमजोर बिंदु थोड़ा दिखाई दे सकें।

    यह मेरे होम पेज पर पहुंचने का एक प्रयास है क्योंकि जब मैं बार को ऊपर स्वाइप करता हूं, तो यह इतनी जल्दी गायब हो जाता है कि मेरे पास घर पर प्रेस करने का समय ही नहीं होता है।

    मैं दस के स्तर पर अटक गया क्योंकि विशाल को मरने के लिए आपको सभी कमजोर बिंदुओं को मारने की जरूरत है और यह बहुत आगे बढ़ता है।

    दुर्भाग्य से smilodon चुनौतियां इतनी कठिन हो जाती हैं कि विशेष रूप से उच्च स्तरों में इसकी चाल और प्रतिक्रियाएं आपको कभी भी जीतने का मौका नहीं देती हैं! आप स्माइलोडन जंपिंग हमलों का बचाव करने के लिए कम से कम एक रन बॉटम जोड़ सकते हैं !! लेकिन आप चाहें तो फिर भी इसमें सुधार कर सकते हैं

    इसे बंद करो अब मुझे पता है कि वे भूखे मर रहे थे लेकिन सिर में छुरा घोंप रहे थे ???? >:(मेरे सुझाव में शायद वे जानवर की शांति को काट सकते हैं और इसे तब तक खा सकते हैं जब तक कि जानवर जीवित है यह ठीक है, लेकिन कृपया एक वशीकरण प्रणाली या कुछ और जानवरों को चोट न पहुंचाएं :(

    मैं वास्तव में इसे पसंद करना चाहता हूं, लेकिन यह अभी तक नहीं है। ग्राफिक्स स्लीक हैं, और इंटरफ़ेस साफ है। यूआई-वार, उनके पास लगभग यह डाउन है, अपग्रेड पर लॉक आइकन के लिए सहेजें। हालांकि, गेम ट्यून नहीं किया गया है। उस बिंदु तक पहुंचने में कई दिन लग गए जहां मैं पहला अपग्रेड खरीद सकता था, और तब भी यह विज्ञापनों के कारण था, उपलब्धि नहीं। एक बार जब मैं पहला अपग्रेड वहन कर सकता था, तो लॉक आइकन भी गायब नहीं हुआ। अल्प पुरस्कार और दोहराए जाने वाले गेमप्ले के कारण मेरी रुचि जल्दी से कम हो रही है।

    खिलाड़ी के हुनर से ज्यादा किस्मत का इस्तेमाल करें

    मुझे यह तब तक पसंद आया जब तक कि मैं दिन 8 तक नहीं पहुंच गया। एक छोटे से लक्ष्य को हिट करने का एक तरीका खोजने की कोशिश करना जो लगभग कभी खुला नहीं है, जबकि आमतौर पर पूरे स्तर को पीछे हटने तक खर्च करना जब तक कि मैं पकड़ा और मार नहीं जाता, मस्ती की परिभाषा में फिट नहीं होता है। यदि खेल मजेदार नहीं है, तो यह पूरी तरह से विफलता है।

    बहुत मजेदार है लेकिन जैसे सामान खरीदना मुश्किल है, आपको पहले भाले के लिए 6000 मिलते हैं, आप खरीद सकते हैं वाह मुझे यह पसंद नहीं है कि उन्होंने इसे इस तरह कैसे बनाया

    बहुत खराब control.gts को उच्च स्तरों पर हराना लगभग असंभव है।

    मैंने इसे अनइंस्टॉल करने का प्राथमिक कारण यह था कि यह मुझे गेम से बाहर निकलने के लिए अपने होम बटन तक पहुंचने की अनुमति नहीं देगा।

    मेरे द्वारा खेले गए सबसे अधिक परेशान करने वाले खेलों में से एक। शिकारी तेज नहीं दौड़ सकता और अंतिम स्तरों में जानवर का आकार इतना बड़ा होता है कि हम उन सितारों को भी नहीं देख सकते हैं जिन्हें हमें निशाना बनाने की जरूरत है। कम से कम जानवर के आकार में वृद्धि के साथ दृश्य को चौड़ा किया जाना चाहिए। एक अच्छी बात यह है कि नियंत्रण सुचारू हैं। कृपया इस समीक्षा को गंभीरता से लें।

    Big Hunter Aksyon nlg

    Big Hunter Aksyon nlg

    मैं मैमथ स्टोरी पर 8वें दिन अटका हुआ हूं मैं मैमथ को कई बार नीचे गिराता हूं लेकिन वह नीचे नहीं जा रहा है। मैंने उसे कई बार मार डाला यह क्या है। इस बग को ठीक करो यार मैं आगे कहानी खेलना चाहता हूं।

    अच्छा खेल है लेकिन प्रगति को धीमा करने के लिए

    महान गेमप्ले, कभी-कभी बहुत मुश्किल, लेकिन कभी-कभी गलत तरीके से। जानवर आप पर उतनी तेजी से चार्ज कर सकता है जितना आप दूर जा सकते हैं और आपके पास इसे रोकने का कोई तरीका नहीं है। नहीं तो बहुत मजा आता है।

    कुछ देर खेलने के बाद वही करते हुए बोर हो रहे हैं। उसके लिए मैंने अच्छे ग्राफिक्स के लिए 3 स्टार 1 स्टार दिया है 1 सुचारू गेमप्ले 1 के लिए निर्माता को यह जागरूक करने के लिए कि गेम में 5 स्टार प्राप्त करने की उच्च क्षमता है

    सच में ख़राब। सिफारिश नहीं करेंगे। कठिनाई भयानक तरीके से की जाती है। असंभव है जब यह आपसे भी तेज गति से चलता है। जैसे तुम मुझसे क्या करवाना चाहते हो?! सुपर निराश है कि डेवलपर्स ऐसा करेंगे।

    बहुत अच्छा खेल मेरे पास है क्योंकि यह पहली बार बाहर आया था और हमेशा नए हथियारों की तलाश में था और यदि आप क्लाउड सेव नहीं करते हैं और आपने सामान खरीदा है तो यह स्पष्ट रूप से प्रगति को नहीं रखने वाला है

    इस गेम में अच्छा होने की क्षमता है, लेकिन इसके बजाय आपको एक ही जानवर से 100 बार लड़ना पड़ता है। और स्तर बेहद कठिन हो जाते हैं, बहुत जल्दी

    निश्चित रूप से दिन 7 या 8 तक सब कुछ अच्छा है क्योंकि खतरे की चीज को मारने के लिए मुझे एक कमजोर बिंदु को हिट करने की ज़रूरत है जो ठीक लगता है लेकिन बस एक किशोर पागल छोटी समस्या है, दुश्मन पर बेवकूफ जगहों पर उन्हें मारना असंभव है जब भी मैं इसे या तो दूर तक फेंक दें उच्च से निम्न के करीब मैं फ्रिकिन इससे नफरत करता हूं इसलिए कृपया इसे बदल दें

    खेल ठीक है, लेकिन नियंत्रण भयानक है। गेमप्ले के लिए बस कुछ बटन नहीं हो सकते हैं?

    अच्छी अवधारणा लेकिन जानवरों के यादृच्छिक व्यवहार के कारण एक भयानक पीस और लगभग असंभव। लगभग पूरी तरह से झुकाव के बारे में और कौशल के साथ कुछ लेना देना नहीं है।

    अचानक दुर्घटना

    Big Bang Evolution Arkādes spēles jufj

    मैंने यह खेल लगभग 2 या 3 साल पहले खेला था और ऐसा नहीं लगता कि इस खेल ने मेरी प्रगति को बचाया, यह बेकार है

    यह मुट्ठी के लिए दस मिनट का मज़ा है, फिर यह बहुत कठिन है और बहुत दोहराव वाला है

    समीक्षा संपादित करने का समय आ गया है। यह अब तक का सबसे बकवास खेल है जिसे मैंने खेला है। मैंने एक बार कुछ भी शूट नहीं करने की कोशिश की और बस पीछे हट गया और देखा कि कौन तेज है। हाथी ने मात्र 10 सेकेंड में मुझे पकड़ लिया। कभी-कभी जानवर आगे कूदते हैं या कभी-कभी इससे भी बदतर, दो हिंद पैरों के साथ आगे आते हैं। यह गेम किसी भी तर्क या कारण का बिल्कुल भी पालन नहीं करता है और खेल को और अधिक प्रतिस्पर्धी बनाने के लिए बस वही करें जो उन्हें पसंद हो। अगर ये कमियां मौजूद नहीं होतीं, तो कोई भी इस गेम को 2 दिनों में खत्म कर सकता था

    स्माइलोडन स्तर पर मुझे अब तक का सबसे अधिक क्रोध आया। स्माइलोडन पंजा रेंज पागल है। साथ ही काफी आक्रामक भी। संतुलन मेरी गांड बदलो।


  • Commentaires

    Aucun commentaire pour le moment

    Suivre le flux RSS des commentaires


    Ajouter un commentaire

    Nom / Pseudo :

    E-mail (facultatif) :

    Site Web (facultatif) :

    Commentaire :